बेंट पेनिस को सीधा कैसे करें


लोगों को लिंग के आकार और आकार के बारे में बहुत सारी चिंताएं हैं। वे लंबे मोटे लिंग की इच्छा रखते हैं जो सीधा हो। इसकी आवश्यकता नहीं है और किसी के पास सीधे लिंग नहीं है। जहां आकार के बारे में मिथकों पर चर्चा की गई है। हम अभी वक्र के बारे में बात करेंगे

वक्र या मोड़ लिंग के मध्य, आधार या लिंग के ऊपर से हो सकते हैं।

ऊपर वाला नीचे या ऊपर की ओर मुड़ा हुआ होता है। आमतौर पर मूत्रमार्ग के उद्घाटन (मूत्र के उद्घाटन) भी नीचे या ऊपर विस्थापित होते हैं। इसे हाइपोस्पेडिया कहा जाता है (यदि मूत्र का उद्घाटन सामान्य से नीचे एक जगह पर मौजूद है) और एपिस्पैडियास यदि सामान्य से ऊपर एक जगह पर मौजूद है।

लिंग के वक्र को कॉर्डे कहा जाता है। रोगी आमतौर पर मूत्र गुजरते समय कपड़े को भिगो देता है। मोड़ और छोटे आकार के कारण लोगों को योनि के प्रवेश में कठिनाई होती है। अगर शादी से पहले सर्जरी द्वारा इसका इलाज नहीं किया जाता है तो विवाह का गैर उपभोग हो सकता है।

बेस्ट गुप्त रोग डॉक्टर दिल्ली के साथ ऑनलाइन परामर्श करें

एक और स्थिति जब लोग 15degree से अधिक वक्र विकसित करते हैं, वह है Peyronie's Disease यह कॉर्पोरा कैवर्नोसा (लिंग के निर्माण के लिए जिम्मेदार ऊपरी दो सिलेंडर) को कवर करने वाले म्यान (ट्यूनिका अल्बुजेनिया) की सूजन है, जब यह निर्माण पर दर्दनाक होगा।

धीरे-धीरे दर्द कम होगा और लिंग एक दिशा में झुकना शुरू हो जाएगा -up, नीचे या बग़ल में। वह छोटे लिंग, इच्छा की हानि और ईडी की भी शिकायत करेगा। इसका इलाज शुरू में दवा द्वारा किया जा सकता है, लेकिन अगर स्ट्रेटनिंग की जरूरत हो तो सर्जरी की जरूरत होती है।

बीच से वक्र 15 डिग्री तक सामान्य है या अगर व्यक्ति संभोग के कार्य को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए योनि में प्रवेश कर सकता है, तो यह सामान्य है। यह 120 डिग्री तक किसी भी चीज के लिए मुड़ा जा सकता है, इसलिए सेक्स और यूरिन पास करना बहुत मुश्किल हो जाता है। यह जन्म से ही मौजूद है। इसका इलाज सर्जरी द्वारा किया जा सकता है।

लिंग को दाएं या बाएं इंगित करना सामान्य है, इसलिए उपचार की आवश्यकता नहीं है। यह पूरी तरह से ठीक है अगर आप योनि में प्रवेश कर सकते हैं और संतोषजनक रूप से संभोग कर सकते हैं।

Call Gupt Rog Specialist: 9873322916

Comments

Popular posts from this blog

HIV Treatment In Delhi

वीर्य रिसाव के बारे में क्या पता